Sunday, January 8, 2012

" मै परेशान होता रहा ... "

" वो परेशान करते रहे,
         मैं परेशान होता रहा .."
किसी ने जाना नही   
      मेरी परेशानियों को ..
समां यूँ नादान होता रहा ..
         मैं परेशान होता रहा ..

  
" परेशानियों संग परेशान होने का ..
   ये अजीब जुर्म मेरा, मेहमान होता रहा ..
 फिर भी इन बातों से मै ,अनजान होता रहा ..
                  मैं परेशान होता रहा .."

    
                    " क्या परेशानियों का नसीब गम होता है ..

                      गर होता है तो, गम-ए-नसीब मेरा ..
                      अरमान होता रहा ..
                                   मैं परेशान होता रहा .."

 " तु कितना भी कर परेशान मुझे ..
   हालातों को जीत कर मै ..
   जितेन्द्र-ए-परेशान होता रहा ..
                                   मैं परेशान होता रहा .."         
    

                                         -- जितेन्द्र भाटी

No comments:

Post a Comment